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बेकार शॉपिंग कार्ट, शॉपिंग कार्ट अनुकूलन

बुलेटप्रूफ आपकी चेकआउट प्रक्रिया के लिए 14 बिग विचार

अप्रैल 27, 2016   रचेल ओपेंहिम   0 टिप्पणियाँ

एक सबसे बड़ा, अगरई-कॉमर्स कारोबार चलाने में सबसे बड़ी, अनदेखी बाधाएं नहीं हैं तो शॉपिंग कार्ट परित्याग में खो जाने वाले राजस्व को कम करना है। अपेक्षित खरीदारी का 69% ईकॉमर्स साइटों पर दैनिक छोड़ दिया जाता हैक्यूं कर? ठीक है, ऐसे कई कारण होते हैं, जो किसी के लिए तैयार खरीदारी शॉपिंग कार्ट छोड़ देते हैं। शायद तुम्हारी दुकानदार की पत्नी उसी तरह चली गई जैसे वह उस शिकार की छुट्टियों के बारे में बात करने जा रहे थे। या हो सकता है कि आपका दुकानदार बस एहसास हुआ कि उसे गाड़ी में बंद करने के दौरान उसे गाड़ी में बंद कर दिया गया था। और शायद, सबसे अधिक, * आपका * चेकआउट प्रक्रिया बहुत जटिल और अविश्वसनीय है, इसलिए आपके ग्राहक ने धैर्य खो दिया और आप पर छोड़ दिया :(

आज, इससे पहले की तुलना में, एक आसान, विश्वसनीय चेकआउट प्रक्रिया आपके व्यवसाय के अस्तित्व और सफलता के लिए महत्वपूर्ण है औसत ध्यान अवधि जब ऑनलाइन लगभग 8 सेकंड है । दूसरे शब्दों में, आपके चेकआउट प्रक्रिया को पता लगाने में 8 से अधिक सेकंड नहीं लगेंगे।

चिंता मत करो, सब कुछ शून्य के लिए नहीं है। अपनी कंपनी की सफलता अपने हाथों में लें और इसके बारे में कुछ करें। चेकआउट प्रक्रिया को छोड़ने से खरीदार को रोकने के लिए आप 14 कदम उठा सकते हैं।

1. यार, मेरी गाड़ी कहां है?

यह कितना निराशाजनक है, यह जानने के लिए कि आपने हवाई अड्डे पर कभी भी न खत्म होने वाली पार्किंग की जगह पर अपनी कार कहाँ खड़ी की थी? (हां, मैंने ऐसा किया है ...) वेबसाइट पर चेकआउट प्रक्रिया के दौरान क्यों कोई भिन्न होगा? प्रदर्शित करना जहां एक उपयोगकर्ता चेकआउट प्रक्रिया में है, वह महत्वपूर्ण है। यदि वे वापस जाने और उनके आदेश संपादित करना चाहते हैं, तो क्या होता है? आखिरी चीज आप चाहते हैं भ्रम है।

2. क्या मुझे वाकई पंजीकरण करना है?

ऑनलाइन ऑप्टिमाइज़ेशन में से एक नंबर ule संख्या - प्रत्येक अतिरिक्त आवश्यक फ़ील्ड, पृष्ठ, या चरण जिसे आप एक दुकानदार को पूरा करने के लिए मजबूर करते हैं वह आपकी छोड़ने की दर को बढ़ा सकता है अपने ग्राहकों को उनके टू-डू सूची में अभी तक एक अन्य आइटम की आवश्यकता नहीं है। नीचे की रेखा - कम अधिक है! इस सरल और प्रमाणित तथ्य को देखते हुए, यह विचार करें कि कुछ खरीदते समय आपके खरीदार आपके साथ अपने सभी विवरण पंजीकृत नहीं कर सकते। इसलिए प्रश्न - क्या आपको वाकई एक और बिक्री करने की कोशिश करते समय एक "पंजीकरण" अनुभाग पेश करना है?

3. बग़ल में ड्राइविंग बुद्धिमान नहीं है ...

यदि आप एक-पृष्ठ चेकआउट विकल्प पर विचार करने जा रहे हैं, तो अपने वर्गों को बाएं से दाएं विभाजित करने की गलती न करें एक क्षैतिज गाड़ी की प्रक्रिया ने दूसरे के शीर्ष पर एक वर्ग को तोड़ने की तुलना में बार-बार एक हारे हुए साबित किया है। अरे, अगर यह टूट नहीं गया है, तो इसे ठीक नहीं करें

4. हर कीमत पर विकर्षणों से बचें!

वेब ब्राउज़ करते समय औसत ध्यान अवधि लगभग 8 सेकंड है किसी भी चीज़ के साथ खरीदार को कुछ संदर्भ से हटाना, और दूर वे हमेशा के लिए क्लिक करें सुनिश्चित करें कि आप इस मामले में सीयर की प्रतिलिपि नहीं बनाते हैं, जहां वे "अतिथि के रूप में चेकआउट" पर क्लिक करने के बाद उपयोगकर्ताओं को एक सर्वेक्षण भरने का अनुरोध करते हैं। अच्छा नहीं!

5. सरल,कॉल टू एक्षन बटनों का उपयोग करें

कार्रवाई बटन को कॉल करने का सुनहरा नियम - उन्हें सरल, मजबूत और दृश्यमान रखें और सुनिश्चित करें कि वे प्रत्येक पृष्ठ पर प्लेसमेंट, स्थिति और रंग में समान हैं। आप वास्तव में अपनी साइट पर उपयोगकर्ताओं को उन सटीक स्थानों में कार्रवाई कॉल करने के लिए प्रशिक्षित करना चाहते हैं जहां वे उम्मीद करते हैं

6. कोई भी आश्चर्यचकित नहीं है (जब तक कि इसमें बहुत पैसा जीतना शामिल नहीं है :D)

आश्चर्य करने के लिए कुछ भी नहीं छोड़ें सुनिश्चित करें कि आप प्रत्येक कॉल टू एक्शन बटन के अंदर उपयोग किए गए वास्तविक टेक्स्ट का वर्णन करता है कि उस पर क्लिक करने के बाद क्या हो रहा है "लॉगिन और चेकआउट" या "बिगिल करना जारी रखें" या "आपके ऑर्डर की समीक्षा करें" "जारी" या "अगले चरण" की तुलना में बहुत अधिक आरामदायक है। यह सब खाड़ी में उपयोगकर्ता की चिंताओं को रखने और रास्ते में बिक्री को नहीं खोने के लिए वापस आता है।

7. लिंक वापस उत्पाद पृष्ठों पर प्रदान करें

क्या आपने कभी पर कुछ कपड़े की कोशिश की है, काउंटर पर भुगतान करने के लिए आगे किया और फिर उन्हें फिर से करने का निर्णय लिया, या अपनी खरीद को अंतिम रूप देने से पहले उनके बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं? शॉपिंग ऑनलाइन अलग नहीं है सिर्फ इसलिए कि ग्राहक चेकआउट में हैं इसका मतलब यह नहीं है कि उन्हें उत्पाद पृष्ठ पर वापस क्लिक करने और नाराज़गी रखने का विकल्प नहीं होना चाहिए।

8. आश्वासन प्रदान करें, थंबनेल का उपयोग करें ...

हां, यह सच है, चित्र ग्राहकों को आश्वस्त करने में बड़ी भूमिका निभाते हैं कि जो आइटम वे खरीदना चाहते हैं वह वास्तव में वह आइटम जिसे वह खरीदना चाहते हैं तस्वीर का एक थंबनेल रखने से रूपांतरणों में 7-10% की सहायता हो सकती है। हम इंसान एक बहुत ही दृश्य प्रजातियां हैं उत्पाद से संबंधित अधिक इमेजरी सीधे बेहतर है

9. जितनी जल्दी हो सके शिपिंग लागत प्रदान करें

यह देखते हुए कि कार्ट का परित्याग अज्ञात, अस्पष्ट, या अवांछनीय शिपिंग लागतों के कारण है, सर्वोत्तम अभ्यास यह है कि खरीदार को पता होना चाहिए कि शिपिंग लागत जितनी जल्दी हो सके उतनी ही होनी चाहिए। आदर्श रूप से, आप उत्पाद पृष्ठों पर शिपिंग प्रदर्शित कर सकते हैं। अगर यह आपकी चीज नहीं है, तो आप शॉपर्स से पहले चेकआउट पेज पर शिपिंग फीस या शिपिंग कैलकुलेटर प्रदर्शित कर सकते हैं "चेकआउट में आगे बढ़ें।" आखिरी चीज आपको केवल ये फीस छिपाने के लिए है, ताकि क्रेडिट कार्ड के लिए पूछने से पहले आपको यह पता चल सके।

10. क्या आइटम भी स्टॉक में हैं?

एक और बड़ी गलती। यह सुनिश्चित करें कि खरीदार केवल चेकआउट तक नहीं पहुंच पाते हैं कि उनका चयन स्टॉक से बाहर हो गया है। "अपना समय बर्बाद करने के लिए धन्यवाद" आप उन्हें कह सकते हैं ...। अधिकांश शॉपिंग कार्ट में आज उत्पाद पृष्ठों पर स्टॉक उपलब्धता विकल्प रखने की क्षमता है। यह सूची से इस एक को चेक करने के लिए बुद्धिमान है और सुनिश्चित करें कि आप अपने ग्राहकों को हताशा को बचाने यदि यह स्टॉक से बाहर है, तो इसे प्रदर्शित न करें या स्टॉक आइकन से बाहर निकलना न करें।

11. गाड़ी को संपादित करने की क्षमता

आइटम खरीदने पर एक अन्य सामान्य व्यवहार प्रतिक्रिया अचानक, अधिक, या बेहतर अभी तक, अन्य संबंधित उत्पादों को खरीदने पर विचार करने के लिए है बहुत आसानी से, दुकानदार अपने चेकआउट के दौरान अपने ऑर्डर को संपादित करने की क्षमता की अनुमति देते हैं। वे जितनी मात्रा का आदेश देते हैं, उन्हें सीमित क्यों करना चाहिए जब वे वास्तव में अधिक ऑर्डर करना चाहते हैं जो संभवत: उनके टोकरी मूल्य को बढ़ा सकता है? Riiigggggghhhhhhhhhttttttt?

12. कार्ट बटन के लिए त्वरित शॉप

कुछ दुकानदार जानते हैं कि वे क्या चाहते हैं क्यों अतिरिक्त जानकारी और अतिरिक्त फुलाना साथ उन्हें नीचे दलदल? इन उत्सुक बीवर को कार्ट बटन में त्वरित रूप से जोड़ें और उन्हें फिनलाइन की ओर तेजी से आगे बढ़ने दें। क्यों अपने रास्ते में मिलता है?

13. वैकल्पिक बनाम आवश्यक फ़ील्ड

खरीदार को बेहद स्पष्ट मैसेजिंग के साथ प्रदान करना है जो उन्हें भरने के लिए आवश्यक हैं और वैकल्पिक क्या कभी-कभी सभी अंतर भी बना सकते हैं सबसे अच्छा अभ्यास है कि प्रत्येक आवश्यक फ़ील्ड के बगल में एक लाल * के साथ पृष्ठ के शीर्ष पर एक "आवश्यक फ़ील्ड" संदेश होना चाहिए, बस इसलिए कोई भ्रम नहीं है एक छोटे विचार की तरह लगता है, लेकिन यह छोटी चीजें जो जोड़ती हैं

14. फ़ील्ड के अंदर नमूना पाठ प्रदान करें

कभी नहीं मान लें कि किसी प्रक्रिया को सरल बनाने पर एक बुरी चीज है। आप लगभग एक उपयोगकर्ता को अपने मस्तिष्क का उपयोग किए बिना चेकआउट के माध्यम से प्रवाह करना चाहते हैं। मस्तिष्क की नाली को कम करने में मदद करने का एक शानदार तरीका है कि उस विशेष क्षेत्र में वास्तव में जरूरी चीज़ों के हल्के भूरे रंग के नमूना पाठ को शामिल करना है। आप इस बात पर आश्चर्यचकित होंगे कि यह विचार विकर्षण को दूर करने और एक दुकानदार को अपने चेकआउट प्रक्रिया में गर्म और आरामदायक महसूस करने के लिए किया जा सकता है।

याद रखें, अपने ग्राहकों को अपनी साइट पर पैसा खर्च करने के लिए संघर्ष न करें। उन्हें भीख माँगने की ज़रूरत नहीं होनी चाहिए - कुत्तों के लिए भीख माँग!

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राहेल ओपेनहेम AbandonAid आधिकारिक पेप-टॉकर और सामुदायिक प्रबंधक है।जब राहेल AbandonAid या AbandonAid समुदाय के प्रबंधन के लिए ब्लॉगिंग नहीं है, वह अपने स्वयं के समुदाय 9 (!) बच्चों (ओह, और एक पति), योग कर रही है, या इलेक्ट्रिक बास पर riffing का प्रबंधन कर रहा है। राहेल लेखन के बारे में भावुक है, लोगों को एक साथ लाने, नृत्य करने, संगठन (हैलो, आईकेईए!), हँसते हुए, खाना पकाने नहीं, 5 वीं कक्षा के होमवर्क करने और अच्छे विकारों को फैलाना एक देशी टेक्सन, उसने बिंगहैटन विश्वविद्यालय में शिक्षा और दाई का काम किया, यरूशलेम में हिब्रू यूनिवर्सिटी से स्नातक होने के बाद वह अंततः पवित्र भूमि में बसे, इजरायल की राजधानी शहर में पूरी तरह से जीवन जी रही है और प्रतिष्ठित इज़राइली उच्च तकनीक क्रांति का हिस्सा बनने पर गर्व है।

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