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कोर कॉमर्स एक विश्वसनीय, अनुकूलन योग्य सास ईकॉमर्स प्लेटफॉर्म है जो व्यक्तिगत सेवा और समर्थन और विकसित, ऑन-ट्रेंड तकनीकी क्षमताओं की पेशकश करता है। हमारे ग्राहकों की तरह, हम रचनात्मक जुनून और व्यक्तिगत गर्व से प्रेरित होते हैं जो हम अपने व्यवसाय में करते हैं।

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उपयोगकर्ता जनित विषय

सबसे प्रभावी विपणन निशुल्क है ... यूजर-निर्मित सामग्री

नवंबर 29, 2016   अनीली स्मिथ   0 टिप्पणियाँ

यह ग्राहकों को आकर्षित करने और बनाए रखने और बिक्री बढ़ाने के लिए शानदार उत्पादों से भरी एक ऑनलाइन स्टोर की तुलना में बहुत अधिक लेता है। अब, यह ई कॉमर्स व्यापारियों के लिए अविश्वसनीय सामग्री का उत्पादन और साझा करने के लिए पहले से कहीं ज़्यादा ज़रूरी है, जो सामान्य ग्राहक क्रय डर से जूझता है।

एक फुटकर विक्रेता के रूप में, आपका लक्ष्य खरीदारों को अपने ब्राउज़र में रूपांतरित करना है, लेकिन यह मुश्किल हो सकता है यदि आपके ग्राहकों को खरीदारी करने के बाद असहज महसूस हो रहा हो यह इस बात के बारे में अनिश्चित महसूस करता है कि एक आइटम व्यक्ति की तरह कैसा दिखेगा या यह कैसा फिट होगा।

स्टोर मालिकों को इसे अपने खरीद के माध्यम से निम्नलिखित के बारे में अपने ग्राहकों को आश्वस्त करने का अवसर प्रदान करने का अवसर प्रदान करना चाहिए। क्योंकि अगर किसी दुकानदार को अपने आदेश के साथ आश्वासन मिलता है, तो आप उनका विश्वास अर्जित करेंगे और उन्हें एक वफादार ग्राहक के रूप में प्राप्त करेंगे।

अपने ग्राहकों का विश्वास हासिल करने के सबसे आसान तरीकों में से एक यह है कि उपयोगकर्ता-जनित सामग्री (यूजीसी) के रूप में उन्हें प्रामाणिक और आकर्षक सामग्री प्रदान करें।

यूजीसी क्या पूछता है? यूजीसी जल्दी से दृश्य और सामाजिक व्यापार के सबसे प्रभावी रूपों में से एक बन गया है, क्योंकि यह प्रामाणिकता की शक्ति का लाभ उठाता है, एक विशिष्ट ब्रांडेड पोस्ट की तुलना में बहुत अधिक दर पर सगाई चला रहा है।

यूजीसी मीडिया के किसी भी रूप को संदर्भित करता है जो उपयोगकर्ता (ग्राहक) द्वारा बनाया गया है और छवियों और वीडियो से लेकर ब्लॉग पोस्ट और ऑडियो फाइलों में शामिल है। कुंजी यह है कि यह एक गैर-पेशेवर, एक प्रामाणिक उपयोगकर्ता द्वारा लिखा गया है जो केवल अपनी राय या ब्रांड के साथ अनुभव साझा करना चाहता है। इसलिए, जब कोई संभावित ग्राहक इस सामग्री को देखता है तो वे इसकी सराहना करते हैं कि यह प्रामाणिक और भरोसेमंद है।

शोध के अनुसार,90% ऑनलाइन खरीदार एक आइटम खरीदने से पहले ग्राहक उत्पाद की समीक्षा पढ़ते हैं और ऑनलाइन खरीदारों का 88% हिस्सा उनके क्रय निर्णय में समीक्षाओं को शामिल करता है। अगर यह पर्याप्त प्रभावशाली नहीं है, तो 71% उपभोक्ताओं का मानना है कि ग्राहक की समीक्षा से उन्हें एक उत्पाद खरीदने में अधिक आराम मिलता है, जबकि उपभोक्ताओं के 82% उपयोगकर्ता-जनित समीक्षा को अत्यंत मूल्यवान मानते हैं।

उपभोक्ता और व्यापारियों को समान रूप से आपके व्यवसाय योजना में उपभोक्ता-जनरेटेड सामग्री शामिल करनी होगी

सामाजिक सबूत प्रदान करता है

अगर किसी दुकानदार ने खुदरा से पहले कभी खरीदा नहीं है, तो संभावना है कि वे अपनी खरीद के साथ निम्नलिखित के बारे में बहुत संदेह करेंगे। हालांकि, अगर वे देखते हैं कि अन्य ग्राहक आनंद ले रहे हैं और इस उत्पाद या सेवा से लाभ उठा रहे हैं, तो वे इसकी ओर बढ़ना और खरीद के साथ पालन करने की अधिक संभावना है।

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विश्वास बनाता है

आज के उपभोक्ता शीर्ष विज्ञापनों से दूर शर्म करते हैं, क्योंकि वे वास्तविक दुनिया में उत्पाद कैसे काम करते हैं, इसका प्रामाणिक प्रमाण प्रदान करने में विफल होते हैं। एक ग्राहक के क्रय डर को कम करने के सबसे आसान तरीकों में से एक उन्हें उन सामाजिक प्रमाणों को प्रदान करना है जो उन्हें अपनी खरीद के साथ पालन करने की आवश्यकता होती है। यूजीसी का प्रदर्शन खुदरा विक्रेताओं को वास्तविक दुनिया में अपने उत्पादों का उपयोग करके वास्तविक लोगों की तस्वीरें साझा करने की अनुमति देता है। यह पारंपरिक विज्ञापन अभियानों के मुकाबले अधिक प्रभावशाली होता है और ट्रस्ट और विश्वसनीयता बनाने में मदद करता है।

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(शहरी आउट्फिटर)

प्रभावी लागत

चाहे आपके ग्राहकों का इरादा या नहीं, जब वे सोशल मीडिया पर आपके ब्रांड के बारे में पोस्ट करते हैं, तो वे उसके लिए वकालत करते हैं। जब उपभोक्ता एक ब्रांड के बारे में पोस्ट करते हैं तो वे भुगतान नहीं कर सकते हैं और अपने अनुभव को साझा करने, ब्रांड के साथ संबंध बनाने या शायद उनकी सामग्री को प्रदर्शित करने का मौका पाने के लिए ऐसा करते हैं इस सामग्री का उपयोग करना अविश्वसनीय रूप से लागत प्रभावी है आपके ग्राहकों द्वारा तैयार की गई इतनी उच्च-गुणवत्ता की छवियों के साथ, दृश्य सामग्री के लिए आवश्यक वस्तु अस्वीकृत हो गई है।

खरीद निर्णय लेने पर हम सभी सामाजिक प्रमाण की तलाश करते हैं अपने ई-कॉमर्स ब्रांड के लिए यह गेम-बदलती सामग्री का उपयोग करें और प्रमुख पुरस्कारों का उपयोग करें।

यदि आप कोर कॉमर्स जैसे ईकॉमर्स प्लेटफॉर्म का उपयोग कर रहे हैं, तो यूजीसी का लाभ उठाना सुनिश्चित करें और आप अपने व्यवसाय को पहले से कहीं ज्यादा आसान, तेज़ और सस्ता बढ़ने और विस्तारित करने में सक्षम होंगे।

कोरैमर्स को डेवलपर के साथ भागीदार बनने पर गर्व है, एक अनूठा मंच जो आपको उपयोगकर्ता के लिए अपनी वेबसाइट में सामग्री तैयार करने की सुविधा देता है, जिसमें खरीदारी योग्य Instagram दीर्घाएं हैं! अधिक सीखने में रुचि है? कॉल 1-800-360-2191 एक्सटेंशन 117, या अपने आप को देखने के लिए एक नि: शुल्क परीक्षण के लिए साइन अप करें कि आप अपना व्यवसाय बढ़ाने के लिए अपने Instagram फ़ीड का लाभ कैसे उठा सकते हैं!

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