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कोर कॉमर्स एक विश्वसनीय, अनुकूलन योग्य सास ईकॉमर्स प्लेटफॉर्म है जो व्यक्तिगत सेवा और समर्थन और विकसित, ऑन-ट्रेंड तकनीकी क्षमताओं की पेशकश करता है। हमारे ग्राहकों की तरह, हम रचनात्मक जुनून और व्यक्तिगत गर्व से प्रेरित होते हैं जो हम अपने व्यवसाय में करते हैं।

कार्य का समय (कार्यालय)

सोमवार से शुक्रवार - सुबह 9.00 से शाम 7.00 बजे तक

समर्थन समय

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कोर-कॉमर्स सॉफ्टवेयर लाइसेंस और ग्राहक सहायता

नियम और शर्तें: सॉफ़्टवेयर लाइसेंस और सेवाएँ समझौता

यह अनुबंध ("अनुबंध") आपके ("ग्राहक") और DEV DIGITAL VADODARA PRIVATE LIMITED CIN no के बीच एक कानूनी समझौता है। U72900GJ2018FTC104664 का अपना पंजीकृत कार्यालय 1001-1005 OCEAN 10TH FLOOR OPP VADODARA CENTRAL VIKRAM SARABHAI MARG VADODARA GJ 390023 INDIA, कारोबार AS CoreCommerce, India, को भी ("CoreCommerce") के रूप में संदर्भित किया जाता है।

इस समझौते को ध्यान से पढ़ें। आदेश पर "मैं सहमत हूँ" बटन पर क्लिक करके, ग्राहक की सिफारिश के बिना इस समझौते के नियमों द्वारा प्राप्त करने के लिए तैयार करता है।


परिभाषाएँ (समावेशी)

सॉफ्टवेयर
"सॉफ्टवेयर" को ई-कॉमर्स वेबसाइट या होस्ट किए गए भुगतान पृष्ठ (एचपीपी) सुविधाओं और किसी भी संबंधित डिजाइन टेम्प्लेट, प्रलेखन, संबद्ध मीडिया, के निर्माण के लिए उपयोग करने के लिए CoreCommerce, India द्वारा प्रदान किए गए भारत सॉफ्टवेयर प्रोग्राम को CoreCommerce के रूप में परिभाषित किया गया है, मुद्रित सामग्री, और ऑनलाइन या इलेक्ट्रॉनिक प्रलेखन। सॉफ़्टवेयर में किसी भी सॉफ़्टवेयर अपडेट, ऐड-ऑन घटकों, वेब सेवाओं और / या सप्लीमेंट्स शामिल हैं जो कोरकामेन ग्राहक को प्रदान कर सकते हैं या ग्राहक को उपलब्ध करा सकते हैं, इस हद तक कि इस तरह के आइटम एक अलग लाइसेंस समझौते या उपयोग की शर्तों के साथ नहीं हैं।

लाइसेंस
इसके बाद के लाइसेंस को संदर्भित करता है कि Corecommerce द्वारा ग्राहक को दिए गए अधिकार को "कॉपीराइट लाइसेंस" के रूप में संदर्भित किया जाता है, जिसे भारतीय कॉपीराइट अधिनियम, 1957 के तहत कॉपीराइट संशोधन अधिनियम, 2012 द्वारा संशोधित किया गया है, धारा 2 (जे) के अनुसार "अनन्य लाइसेंस" का अर्थ है लाइसेंस जो लाइसेंसधारक पर या लाइसेंसधारी और उसके द्वारा अधिकृत व्यक्तियों पर, अन्य सभी व्यक्तियों (कॉपीराइट के मालिक सहित) के बहिष्कार पर, किसी भी कार्य में कॉपीराइट में शामिल किसी भी अधिकार को स्वीकार करता है, और "अनन्य लाइसेंसधारी" उसी के अनुसार होगा ; ---- भारत में लागू कॉपीराइट अधिनियम, 1957 की धारा 2 (जे) का संदर्भ।

सेवाएं
"सेवाएँ" को सॉफ़्टवेयर के संबंध में CoreCommerce द्वारा प्रदान की गई वेबसाइट होस्टिंग सेवाओं के रूप में परिभाषित किया गया है, जिसमें ग्राहक की वेबसाइट की मेजबानी और ग्राहक द्वारा चयनित ईकामर्स सुविधाओं की मेजबानी भी शामिल है, जो अंतिम उपयोगकर्ताओं को ग्राहक के ईकामर्स तक पहुंचने और उपयोग करने की अनुमति देती है। सेवाएं।


सॉफ़्टवेयर और सेवाएँ

सॉफ्टवेयर और सेवाओं तक पहुंच
ग्राहक के ऑर्डर फॉर्म जमा करने और कोरबुक पर लागू फीस के भुगतान पर, कोरकोर्ट ग्राहक को इस अनुबंध की अवधि के दौरान सॉफ्टवेयर और सेवाओं तक पहुंच प्रदान करेगा। इसमें निहित नियमों और शर्तों के अधीन, ग्राहक को एक सीमित, प्रतिसंहरणीय, गैर-अनन्य, गैर-हस्तांतरणीय लाइसेंस, ग्राहक के निर्माण और वेबसाइट या एचपी के स्वामित्व वाली ईकामर्स सुविधाओं के संबंध में पूरी तरह से सॉफ्टवेयर का उपयोग करने के लिए कोरोकेयर अनुदान देता है। ग्राहक।

समर्थन सेवाएं
CoreCommerce हो सकता है, लेकिन ग्राहक को सॉफ़्टवेयर से संबंधित सहायता सेवाएँ ("सहायता सेवाएँ") प्रदान करने के लिए बाध्य नहीं है। ग्राहक को सहायता सेवाओं के हिस्से के रूप में प्रदान किया गया कोई भी पूरक सॉफ्टवेयर कोड सॉफ्टवेयर का हिस्सा माना जाता है और इस समझौते के नियमों और शर्तों के अधीन है। ग्राहक द्वारा कोई भी कस्टम प्रोग्रामिंग (या कोडिंग) इस समझौते में समर्थित नहीं है।


ग्राहक परिणाम

ग्राहक-आपूर्ति की जानकारी
आदेश प्रक्रिया के भाग के रूप में, ग्राहक को सही, वर्तमान, पूर्ण और सटीक जानकारी के साथ CoreCommerce प्रदान करना चाहिए। ग्राहक इस बात से सहमत है कि वह अपनी सच्चाई और सटीकता को बनाए रखने के लिए कोरबुक के साथ ऐसी सूचनाओं को तुरंत और नियमित रूप से अपडेट करेगा। CoreCommerce को इस खोज पर ग्राहक के खाते को समाप्त करने या निलंबित करने का अधिकार सुरक्षित है कि ग्राहक ने जो भी जानकारी दी है वह सटीक नहीं है।

खाता और पासवर्ड
ग्राहक अपने उपयोगकर्ता नाम, पासवर्ड और उसके खाते की गोपनीयता बनाए रखने के लिए पूरी तरह से जिम्मेदार है। ग्राहक अपने खाते के अनधिकृत उपयोग या सुरक्षा के किसी अन्य उल्लंघन के बारे में तुरंत कोरकामेक को सूचित करने के लिए सहमत है। ग्राहक को तुरंत पासवर्ड में बदलाव का अनुरोध करना चाहिए यदि सॉफ्टवेयर का अनधिकृत उपयोग इस तरह के पासवर्ड का उपयोग करता है। ग्राहक को जारी किए गए गोपनीय पासवर्ड का उपयोग करके सॉफ़्टवेयर तक पहुंचने वाले किसी भी और सभी व्यक्तियों को ग्राहक की ओर से सॉफ़्टवेयर और इनपुट जानकारी तक पहुंचने के लिए वास्तविक प्राधिकरण माना जाएगा। कोरकॉर्स किसी भी नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा, जो ग्राहक को ग्राहक के खाते, उपयोगकर्ता नाम या पासवर्ड का उपयोग करके या उसके ज्ञान के बिना किसी और के परिणामस्वरूप हो सकता है। हालांकि, ग्राहक के खाते या उसके किसी भी पासवर्ड का उपयोग करने के कारण किसी अन्य पार्टी के कारण कोरकामिक्स या किसी अन्य पार्टी द्वारा किए गए नुकसान के लिए ग्राहक को उत्तरदायी ठहराया जा सकता है। खाताधारक की अनुमति के बिना ग्राहक किसी भी समय किसी और के खाते का उपयोग नहीं कर सकता है। पूर्वगामी के अनुपालन में विफलता इस समझौते का उल्लंघन होगा, जिसके परिणामस्वरूप ग्राहक के खाते को तत्काल समाप्त किया जा सकता है।

प्राधिकृत पहुंच
ग्राहक, उसके कर्मचारी और अधिकृत एजेंट इस समझौते के सभी नियमों और शर्तों का पालन करेंगे। ग्राहक यह सुनिश्चित करने के लिए ज़िम्मेदार है कि केवल अधिकृत कर्मियों के पास उसके ग्राहक नाम (पासवर्ड) और पासवर्ड (एस) तक पहुंच है। ग्राहक और उसके कर्मचारी और अधिकृत एजेंट सॉफ़्टवेयर और सेवाओं तक पहुँचने और उपयोग करने की सुरक्षा को सुरक्षित रखने के लिए आवश्यक सभी कदम उठाएंगे, जिसमें बिना किसी सीमा के, अपने नेटवर्क पर वायरस सुरक्षा सॉफ़्टवेयर का कार्यान्वयन, और अपमानजनक या दुर्भावनापूर्ण कृत्यों को रोकने के लिए प्रक्रियाएँ शामिल हैं या सॉफ्टवेयर के खिलाफ चूक।

ग्राहक सामग्री
ग्राहक CoreCommerce के SMTP सर्वर के साथ किसी भी बड़े ईमेल प्रोग्राम का उपयोग नहीं करेगा। इस तरह के उपयोग को सख्त वर्जित है। CoreCommerce एक शून्य-सहिष्णुता स्पैम नीति भी रखता है। ग्राहक स्पैम भेजने के लिए CoreCommerce के मेल सर्वर का उपयोग नहीं करेगा। CoreCommerce के सर्वरों के माध्यम से ग्राहक द्वारा भेजे गए सभी ईमेल निम्नलिखित मानदंडों को पूरा करते हैं: (क) ईमेल के प्राप्तकर्ता ने एक प्रश्नावली या सर्वेक्षण के जवाब में खरीदारी, अनुरोधित जानकारी, या ग्राहक से ऑफ़लाइन संपर्क किया होगा; (बी) ग्राहक द्वारा भेजे गए विपणन / समाचार पत्र ईमेल में एक काम करने वाला हाइपरलिंक प्रदान करना चाहिए जो प्राप्तकर्ताओं को सदस्यता समाप्त करने की अनुमति देता है; (सी) ग्राहक द्वारा प्राप्त सभी सदस्यता समाप्त अनुरोधों को दस (10) दिनों के भीतर संसाधित किया जाना चाहिए; (डी) ईमेल "से" पते में सॉफ्टवेयर के साथ बनाए गए ग्राहक के स्टोर का डोमेन नाम होना चाहिए; और (ding) ईमेल विषय रेखाओं में भ्रामक जानकारी नहीं होनी चाहिए। CoreCommerce दुरुपयोग के लिए अपने मेल सर्वरों को सक्रिय रूप से मॉनिटर करता है। यदि CoreCommerce को पता चलता है कि ग्राहक स्पैम भेजने के लिए CoreCommerce के मेल सर्वर का उपयोग कर रहा है, तो CoreCommerce ग्राहक को सॉफ़्टवेयर और सेवाओं के उपयोग को तुरंत निलंबित कर देगा, और ग्राहक भुगतान की गई किसी भी शुल्क के समर्थक-वापसी के हकदार नहीं होंगे।

ग्राहक वारंटियाँ
ग्राहक एतद्द्वारा वारंट करता है और उसका प्रतिनिधित्व करता है: (क) उसके पास इस तरह के ग्राहक सामग्री पेश करने या इस समझौते की अवधि के दौरान पेश किए जाने वाले तरीके से ग्राहक सामग्री का उपयोग करने का अधिकार है या है; (बी) ग्राहक सभी लागू संघीय, राज्य और स्थानीय कानूनों, नियमों और विनियमों का पालन करेगा, जिसमें बिना किसी सीमा के, गोपनीयता से संबंधित कानून और उपभोक्ता डेटा का उपयोग शामिल है; और (ग) ग्राहक सामग्री किसी तीसरे पक्ष की बौद्धिक संपदा या अन्य स्वामित्व अधिकारों का उल्लंघन नहीं करती है।

अतिरिक्त प्रतिबंध
ग्राहक नहीं करेगा: (ए) ग्राहक की वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन जुआ की पेशकश; (बी) कोरकामर्स सर्वर या वर्तमान ग्राहक को नुकसान पहुंचाने या नुकसान पहुंचाने का प्रयास; (c) अन्य CoreCommerce ग्राहक खातों या कंप्यूटरों के किसी भी अनधिकृत उपयोग में संलग्न हैं; (डी) कोरकॉइन की पूर्व लिखित स्वीकृति प्राप्त किए बिना ग्राहक की वेबसाइट पर किसी भी प्रकार के आईआरसी या अन्य चैट रूम स्थापित करें (इसके अलावा फ्लैशचैट और मायपीपचैट इस खंड के प्रयोजनों के लिए कोरकामिक्स द्वारा पूर्व-अनुमोदित हैं); (ई) किसी भी तीसरे पक्ष के सॉफ्टवेयर अनुप्रयोगों या अन्य कार्यक्रमों को कोरकॉकर की पूर्व लिखित स्वीकृति प्राप्त किए बिना ग्राहक की वेबसाइट की पृष्ठभूमि में लगातार चलाने की अनुमति देता है; या (च) कोरकामर्स सर्वर पर किसी भी अतिरिक्त तृतीय पक्ष एप्लिकेशन या निष्पादन योग्य का उपयोग करें।

भुगतान कार्ड एसोसिएशन अनुपालन
CoreCommerce PCI ऑडिटर्स की सेवाओं का उपयोग बीमा और प्रमाणित करने के लिए करता है जो एक अनुपालन तरीके से चल रही है; हालाँकि, ग्राहक स्वीकार करता है और इससे सहमत है कि कोरकामिक्स सेवा का उपयोग पीसीआई अनुपालन की गारंटी नहीं देता है या इसके सिस्टम अनधिकृत पहुंच से सुरक्षित हैं। ग्राहक PCI अनुपालन और आपके सिस्टम के किसी भी संदिग्ध उल्लंघन की सूचना और किसी भी भुगतान कार्ड एसोसिएशन और आपके Acquirer द्वारा लगाए गए जुर्माना, उन सूचनाओं या पंजीकरण शुल्क की लागत के लिए जिम्मेदार है।

सर्वर और DDOS का दुरुपयोग
ग्राहक स्वीकार करते हैं कि अगर वे अत्यधिक ट्रैफ़िक वाले हमारे सर्वर का दुरुपयोग करते हैं तो वे बिना किसी सूचना के बंद हो जाएंगे। यह एक ही सर्वर पर अन्य ग्राहक साइटों को संरक्षित करने के लिए है। ग्राहक को सेवा की इस समाप्ति के लिए कोई मुआवजा नहीं मिलेगा। हम आपकी सेवा को रद्द करने या निलंबित करने का अधिकार सुरक्षित रखते हैं, लेकिन यदि आपकी साइट (सिस्टम) सिस्टम संसाधनों पर अचानक बढ़ी हुई वृद्धि (जैसे, DDOS अटैक) का कारण बनता है, तो उसे रद्द करने के लिए, जो कि CoreCommerce की एकमात्र राय में, प्रदान करने की क्षमता को बाधित करता है। अन्य ग्राहकों के लिए सेवाएँ।

मुफ्त आज़माइश
नि: शुल्क परीक्षण केवल डेमो उपयोग के लिए है। आप इसे स्थिर सामग्री के लिए उपयोग नहीं कर सकते। यदि आपके खाते में 60 दिनों की निष्क्रियता है, तो आपका निःशुल्क परीक्षण उपलब्ध बैकअप वाले सर्वर से हटा दिया जाएगा। आप तब तक कोई वास्तविक आदेश नहीं ले सकते जब तक कि आप सशुल्क स्टोर या सशुल्क HPP नहीं बन जाते।

परीक्षण लेनदेन
ग्राहक स्वीकार करता है कि समय-समय पर वे CoreCommerce Service Credit प्रतिनिधि का उपयोग करके अपनी ओर से एक परीक्षण लेन-देन करने के लिए CoreCommerce Service प्रतिनिधि से अनुरोध कर सकते हैं। ग्राहक परीक्षण के 24 घंटे के भीतर धनवापसी जारी करने के लिए सहमत होता है। यदि ग्राहक द्वारा CoreCommerce के लिए धनवापसी जारी नहीं की जाती है, तो ग्राहक खाते के लिए फ़ाइल पर ग्राहक के क्रेडिट कार्ड को चार्ज करने के लिए CoreCommerce अधिकृत है, जिसे "परीक्षण लेनदेन के लिए धनवापसी प्रतिपूर्ति" कहा जाता है।


फीस

सेवाओं के लिए पूर्व भुगतान
ग्राहक सॉफ़्टवेयर और सेवाओं के उपयोग और उपयोग के लिए कोरकामिक्स का अग्रिम भुगतान करने के लिए सहमत है। आपके वेबसाइट / वेबस्टोर या होस्टेड पे पेज की मेजबानी के सिस्टम और सॉफ्टवेयर का कोई भी उपयोग, चाहे आपका स्टोर सक्रिय हो या न हो, उस बिलिंग अवधि (आमतौर पर मासिक या सालाना) के उपयोग के रूप में माना जाएगा।

रिफंड
यदि ग्राहक ने आपके व्यवसाय को समर्थन देने के लिए लागत खर्च की है तो सिस्टम के उपयोग या छोड़ने का फैसला नहीं करने पर फीस का कोई हिस्सा वापस नहीं किया जाएगा और न ही पूर्व निर्धारित किया जाएगा। यदि आपने सेवा प्रदान की है और बिलिंग अवधि के दौरान हमारे सिस्टम को आपके लिए उपलब्ध कराया है, तो आप कोरकामिक्स के भुगतान की जिम्मेदारी लेने और चार्जबैक अधिकारों को त्यागने के लिए सहमत हैं। पूर्व भुगतान की गई सेवाओं के लिए पूर्व निर्धारित आधार पर या अन्यथा कोई रिफंड नहीं दिया जाता है। कस्टम प्रोग्रामिंग या सेवाओं के लिए भुगतान की गई कोई भी शुल्क वापसी योग्य नहीं है।

शुल्क परिवर्तन की सूचना
CoreCommerce किसी भी समय अपने शुल्क कार्यक्रम को समायोजित करने का अधिकार सुरक्षित रखता है जो आपकी अगली बिलिंग अवधि को प्रभावित कर सकता है। ग्राहक द्वारा शुल्क का भुगतान न करने पर, या यदि ग्राहक एक चार्जबैक (विवाद) शुरू करता है, तो कोर-कॉमर्स के पास सॉफ़्टवेयर तक ग्राहक की पहुँच को समाप्त करने का अधिकार है।

असीमित बैंडविड्थ और भंडारण अत्यधिक उपयोग शुल्क
CoreCommerce छोटे व्यवसायों से लेकर उद्यमों तक सभी आकारों की कंपनियों को सेवा प्रदान करता है। निरंतर मांग के साथ किसी भी बड़े उद्यम या व्यवसाय के लिए हमारी गैर-कॉर्पोरेट योजनाओं का उपयोग करना उचित नहीं है जो हमारे सिस्टम पर बोझ डाल देगा। हमारी "असीमित बैंडविड्थ और भंडारण" योजना का उद्देश्य हमारे सभी ग्राहकों को सेवा देना और समायोजित करना है, लेकिन ग्राहक से अत्यधिक उपयोग का शुल्क लिया जाएगा। भंडारण के लिए, 100GB से अधिक भंडारण का उपयोग करने वाली कोई भी वेबसाइट website रु। से अधिक शुल्क लेगी। एक महीने में 100 (जीबी) से अधिक प्रति 150 (भारतीय रुपए)। एक महीने में 800GB से अधिक बैंडविड्थ पर GB रु के बराबर शुल्क लगेगा। एक महीने में 800 जीबी से अधिक प्रति जीबी 50 (भारतीय रुपए)। असामान्य भंडारण और बैंडविड्थ की आवश्यकता वाले ग्राहकों के लिए समर्पित सर्वर की कीमत मामले के आधार पर की जा सकती है।

स्टोर का हाइबरनेशन
f आपके स्टोर का उपयोग लंबे समय तक नहीं किया जाएगा (यानी, 6 महीने से अधिक), आप स्टोर को। रु। के लिए हाइबरनेशन में रखने का चुनाव कर सकते हैं। 999 (भारतीय रुपए) प्रति माह और इस स्थिति में, कोई आदेश संसाधित नहीं किया जा सकता है और न ही ऑनलाइन स्टोर को प्रदान किया जा सकता है। सभी वेब साइट और डेटा संरक्षित है। एक बार का शुल्क ₹ रु। 1499 (भारतीय रुपए) उस स्टोर को फिर से सक्रिय स्थिति में लाने के लिए info@corecommerce.in पर संपर्क करके पूरा किया जा सकता है।


बौद्धिक सम्पदा

सॉफ्टवेयर का स्वामित्व
सॉफ्टवेयर बौद्धिक संपदा कानूनों और संधियों द्वारा संरक्षित है। सॉफ्टवेयर ग्राहक को लाइसेंस दिया जाता है, बेचा नहीं जाता है। स्पष्ट रूप से यहां दिए गए सभी अधिकार CoreCommerce द्वारा आरक्षित नहीं हैं। यहां दिए गए अधिकारों के अधीन, CoreCommerce के पास सॉफ़्टवेयर और उसके सभी भागों में सभी अधिकार, शीर्षक और रुचि का एकमात्र और अनन्य स्वामित्व है। इसके अलावा, यहां दिए गए अधिकारों के अधीन, CoreCommerce इस अनुबंध के तहत सॉफ़्टवेयर के लिए ग्राहक को प्रदान किए गए किसी भी ऐड-ऑन घटकों, अपडेट और / या अपग्रेड का एकमात्र और अनन्य स्वामित्व होगा। यदि सॉफ़्टवेयर या किसी भी भाग या तत्व का शीर्षक, कानून के संचालन के द्वारा नहीं है, तो CoreCommerce में, ग्राहक इसके द्वारा CoreCommerce या इसके डिज़ाइनर को सभी अधिकार, शीर्षक और ब्याज, और सॉफ़्टवेयर और / या किसी भी भाग या तत्व के लिए प्रदान करता है। ।

कोर-कॉमर्स ट्रेडमार्क
सॉफ़्टवेयर और सेवाओं के संबंध में प्रदर्शित किए गए कुछ नाम, लोगो और अन्य सामग्री, कोरकॉमर्स के ट्रेडमार्क या बौद्धिक संपदा का गठन करती है। CoreCommerce इसके द्वारा ग्राहक को एक सीमित, प्रतिसंहरणीय, गैर-अनन्य, गैर-हस्तांतरणीय अधिकार प्रदान करता है और CoreCommerce के व्यापार नाम, ट्रेडमार्क और सेवा चिह्न (सामूहिक रूप से, "CoreCommerce ट्रेडमार्क") का उपयोग करने के लिए पूरी तरह से क्रेडिट और रोपण के प्रयोजनों के लिए CoreCommerce द्वारा प्रदान किया गया है। सॉफ्टवेयर और ग्राहक की वेबसाइट पर सेवाएँ। ग्राहक इस अनुबंध में स्पष्ट रूप से निर्धारित किए गए अलावा अन्य कोरकॉम ट्रेडमार्क का उपयोग करने के लिए अधिकृत नहीं है। इस तरह के ट्रेडमार्क और अन्य बौद्धिक संपदाओं का स्वामित्व कोरकामिक्स के साथ हर समय रहेगा।

ग्राहक ट्रेडमार्क
ग्राहक इसके द्वारा ग्राहक के नाम, लोगो और इस तरह के ग्राहक के व्यापार नाम, ट्रेडमार्क और सेवा चिह्न (सामूहिक रूप से, "ग्राहक के निशान") का उपयोग करने के लिए कोरकॉन को एक गैर-अनन्य अधिकार और लाइसेंस देता है, जो ग्राहक सामग्री में निहित हैं या अन्यथा प्रदान किए जाते हैं। इस समझौते (ए) के संबंध में कोरकामर्स, कोरकामिक्स की अपनी वेबसाइटों पर कोरबुक के दायित्वों को पूरा करने के लिए, (बी) और कोरकाम के विपणन और प्रचार सामग्री में (ग)।

प्रतिबंध
इस अनुबंध में अन्यथा स्पष्ट रूप से निर्धारित किए जाने के अलावा, ग्राहक
(ए) के आधार पर, पूरे या आंशिक रूप से सॉफ़्टवेयर के आधार पर अनुकूलन, परिवर्तन, व्युत्पन्न कार्य नहीं करेगा;
(बी) किसी भी रूप में किसी भी तीसरे पक्ष को या पूरे भाग में सॉफ़्टवेयर को बेचने, असाइन करने, वितरित करने, पट्टे, बाजार, किराया, उप-स्थानांतरण, हस्तांतरण, उपलब्ध कराने, या अन्यथा किसी को किसी भी तीसरे पक्ष को अधिकार प्रदान करता है;
(ग) किसी भी तीसरे पक्ष के लिए सॉफ्टवेयर के किसी भी टाइमशेयरिंग या सेवा ब्यूरो का उपयोग करने में सक्षम; या
(डी) रिवर्स इंजीनियर, सॉफ्टवेयर के किसी भी घटक को विघटित या विघटित करता है या अन्यथा सॉफ़्टवेयर के लिए स्रोत कोड प्राप्त करने या प्राप्त करने का प्रयास करता है। ग्राहक इस बात से सहमत है कि ग्राहक द्वारा इस पैराग्राफ के वास्तविक या खतरे में पड़ने की स्थिति में, कोरकॉक के पास कानून में कोई पर्याप्त उपाय नहीं होगा और बिना बांड के और वास्तविक पैसे के नुकसान की आवश्यकता के बिना तत्काल और निषेधाज्ञा और अन्य समान राहत का हकदार होगा। इस धारा 4.4 के ग्राहक द्वारा कोई भी उल्लंघन। कोरकामिक्स द्वारा इस समझौते की तत्काल समाप्ति के लिए भी आधार होना चाहिए।

ग्राहक सामग्री तक पहुंच की समाप्ति
ग्राहक की सामग्री या ग्राहक द्वारा प्रदान की गई या वितरित की गई सामग्री की निगरानी के लिए कोरकॉब्स का कोई कर्तव्य या दायित्व नहीं होगा। पूर्वगामी के बावजूद, CoreCommerce अपने विवेकाधिकार में, और किसी भी समय बिना किसी नोटिस या ग्राहक के प्रति दायित्व के, सार्वजनिक दृश्य से हटा सकता है और किसी भी ग्राहक सामग्री या अन्य सामग्री के संबंध में सेवाओं को समाप्त कर सकता है, जो CoreCommerce, अपने एकमात्र विवेकाधिकार में अपमानजनक है। या गैरकानूनी या ग्राहक द्वारा भुगतान न किए जाने सहित इस समझौते के नियमों और शर्तों का पालन करने में विफल रहता है।

डेटा हानि देयता
कोरकैम ग्राहक डेटा या सामग्री के किसी भी नुकसान के लिए जिम्मेदार या उत्तरदायी नहीं होगा जो समाप्ति के परिणामस्वरूप हो सकता है।


अवधि और समापन

अवधि
इस अनुबंध की अवधि उस तारीख से शुरू होगी, जिस दिन ग्राहक कोरकॉम के साथ सेवा के लिए साइन-अप करता है और ग्राहक द्वारा चुनी गई भुगतान योजना के आधार पर महीने-दर-महीने या सालाना ("टर्म") पर चलता रहता है। ग्राहक को व्यवस्थापक पैनल में रद्दीकरण अनुरोध फॉर्म भरकर कोरकामिक्स एडमिन पैनल टिकटिंग सिस्टम के माध्यम से रद्दीकरण की लिखित सूचना देनी होगी। रद्द करने का अनुरोध फॉर्म। रद्द करने के लिए कोई मौखिक अनुरोध स्वीकार नहीं किए जाते हैं और यदि कोई ग्राहक मौखिक निर्देश देता है, तो कोई शुल्क वापस नहीं किया जाएगा।

समाप्ति  
यदि ग्राहक इस समझौते के नियमों और शर्तों का पालन करने में विफल रहता है, तो किसी भी अन्य अधिकारों के पक्षपात के बिना, CoreCommerce इस समझौते को तुरंत समाप्त कर सकता है। ऐसी स्थिति में, ग्राहक सॉफ़्टवेयर के सभी उपयोग और पहुँच को तुरंत बंद कर देगा।

समाप्ति का प्रभाव
ग्राहक के खाते को समाप्त करने या रद्द करने पर, ग्राहक ग्राहक द्वारा कोरकॉमर्स को पहले से भुगतान किए गए रकम के किसी भी प्रो-राटा रिफंड के हकदार नहीं होंगे। किसी भी टेम्प्लेट, पूर्व-डिज़ाइन या प्रीमियम को नष्ट कर दिया जाना चाहिए और सॉफ़्टवेयर के बाहर किसी अन्य साइट पर उपयोग नहीं किया जा सकता है।


सुरक्षा

CoreCommerce अपने ग्राहकों को एक ढांचा प्रदान करता है जो PCI-DSS स्तर 1 प्रमाणित ग्राहक है जिससे यह स्वीकार किया जाता है कि यदि ग्राहक हमारे होस्ट किए गए चेकआउट का उपयोग करके ऑर्डर के लिए क्रेडिट कार्ड की जानकारी दर्ज करना चाहता है, तो ग्राहक अपने कार्यों के लिए सभी देयता और देखने के साथ अंतर्निहित जोखिम को मानता है ऐसे क्रेडिट कार्ड की जानकारी ग्राहक इस बात को स्वीकार करता है और सहमत होता है कि किसी भी तरह के जोखिम या देनदारी के लिए CoreCommerce किसी भी तरह से उत्तरदायी या जिम्मेदार नहीं होगा।


अस्वीकरण; दायित्व की सीमा

अस्वीकरण
सम्‍पर्क कोई भी वारंटी नहीं देता है, व्‍हाइट एक्‍प्‍लेस, इम्‍प्‍लॉइज, या स्‍टेटवेयर जो रिलेटिव को रिलेटिंग या रिलेटिविंग से रिलेटेड करने के लिए कहता है, कोई भी डिटेल्‍स या UPGRADES थ्रेडेटो, सर्विसेज या कोई अन्‍य मैटीरियल या सर्विसेज के लिए यहां दिए गए स्‍वीकार करने के लिए भी मौजूद है। कार्यकारिणी का विस्तार और विशेष रूप से अस्वीकरण, मर्चेंटैबिलिटी के सभी आयातित वृतियाँ, एक आंशिक भविष्य के लिए शुल्क, आरक्षण, कार्य की सूची, काम करने की व्यवस्था, और सलाहकार, सहकारी समितियाँ, और सहकारी समितियों का विवरण फोरगिंग की। सम्‍पर्क के सभी सामान्‍य रूप से पुन: उपयोग योग्य साधन हैं, जो कि सम्‍पर्क सॉफ्टवेयर में सम्‍मिलित हैं और यह सेवा अंतर्विभाग के बिना उपलब्ध है, किसी भी स्‍पष्‍ट डॉक्‍टाइम के लिए निष्‍कासन की आवश्यकता है जो कि साफ्टवेयर के मुख्य प्रभावकारी संचालन की सहायता के लिए आवश्यक है। कैसे, हार्डवेयर, सॉफ्टवेयर और उपकरणों और सेवाओं के साथ अलग-अलग सेवा प्रदाताओं द्वारा सेवा में अंतर होने पर सेवा की जाती है। इस मामले में, संचार माध्यमों ने इसे स्वीकार कर लिया है, जो आईटी ग्राहकों के साक्षात्कार को स्वीकार करने के लिए उपयुक्त हैं। किसी भी घटना के लिए किसी भी पक्ष में कोई भी प्रमाण पत्र प्रस्तुत नहीं किया जाएगा, सॉफ़्टवेयर या / या सेवाओं द्वारा डाउनलोड किए गए किसी भी समय के किसी भी परिणाम से संबंधित या परिणाम।

दायित्व की सीमा
किसी भी तरह के किसी भी इंडिकेटर, स्पेशल, इनसिक्योरिटी, प्यूनिटिव या कन्जयूमिटिव डैमेज के लिए किसी भी तरह का कोई भी प्रमाण पत्र नहीं होगा, इसमें शामिल नहीं होंगे, प्रॉफिट्स के नुकसान के लिए डैमेज नहीं होंगे, या किसी और तरह से इंफॉर्मेशन या अन्य इंफॉर्मेशन के लिए इंफॉर्मेशन या अन्य इंफॉर्मेशन इंश्योरेंस के लिए जरूरी होंगे। गोपनीयता, किसी भी कर्तव्य की पूर्ति करने में सक्षम (उचित देखभाल के अच्छे तरीके से शामिल), और किसी भी अन्य व्यक्ति या अन्य जो भी है, किसी भी तरह से बाहर आ रहा है, जो फरमान जारी करने या किसी अन्य संगठन से संबंधित है। , या सहायक सेवाओं को प्रदान करने में विफल रहने की स्थिति में, अनुबंध या नियम के उल्लंघन के एक सदस्य के रूप में आवंटित किया गया है, जो कि, नौसिखियों को शामिल करते हुए, यदि भ्रष्टाचार इस तरह की गतिविधियों के मामले में बने हुए हैं। किसी भी तरह के दस्तावेजों से संबंधित किसी भी दस्तावेज के लिए किसी भी ई-कॉमर्स के माध्यम से, जो किसी उम्मीदवार से संबंधित या संबंधित किसी भी ईमेल पते पर प्राप्त या संबंधित हैं, के लिए कोई शिकायत नहीं है। किसी भी ईवेंट में, डैमेज डैमेज के लिए कॉरपोरेट लायबिलिटी कमिशन अग्रीमेंट नहीं होगा, किसी भी प्रोग्रेसिव साइकल को प्रिस्क्राइबिंग करने के लिए 6 महीने तक कॉम्प्लेक्स द्वारा मंथली SUBSCRIPTION के पास मौजूद फीचर्स को देखना होगा। लागू होने वाले नियमों, अपवादों और अस्वीकरणों को लागू कानून द्वारा लागू अधिकतम सीमा तक लागू किया जाता है, यदि कोई भी शेष राशि अनिवार्य रूप से लागू होती है, तो उन्हें लागू किया जा सकता है।

कोई अन्य वारंटी नहीं
CoreCommerce के किसी भी कर्मचारी, एजेंट, प्रतिनिधि या सहयोगी के पास यह अधिकार नहीं है कि वह किसी भी मौखिक निरूपण या वारंटी से संबंधित सॉफ़्टवेयर या सेवाओं द्वारा प्रदान की गई सेवाओं के लिए CoreCommerce को बाँध सके। इस समझौते में स्पष्ट रूप से निहित कोई भी लिखित प्रतिनिधित्व या वारंटी लागू करने योग्य नहीं होगा। उपर्युक्त देयता पर अस्वीकरण और सीमाएं CoreCommerce और ग्राहक के बीच समझौते के आधार के मूलभूत तत्व हैं। CoreCommerce इस तरह की सीमाओं के बिना आर्थिक आधार पर सॉफ्टवेयर प्रदान करने में सक्षम नहीं होगा।

कोर-कॉमर्स के खिलाफ दावों पर सीमा
ग्राहक इस बात से सहमत है कि सॉफ़्टवेयर या सेवाओं के ग्राहक के उपयोग से उत्पन्न होने वाले किसी भी दावे या कारण को इस तरह के दावे या कार्रवाई के कारण एक (1) वर्ष के भीतर दायर किया जाना चाहिए या यह हमेशा के लिए वर्जित हो जाएगा, सीमाओं और किसी भी अन्य क़ानून के बावजूद इसके विपरीत कानून। इस समझौते के किसी प्रावधान को लागू करने या इस अवधि के भीतर संबंधित अधिकार को लागू करने के लिए CoreCommerce द्वारा कोई विफलता उस अधिकार या प्रावधान की छूट का गठन नहीं करेगी।

ग्राहक द्वारा क्षतिपूर्ति

ग्राहक किसी भी और सभी दावों, मांगों, कार्यों, सूटों, कार्यवाही, लागतों, नुकसानों, देनदारियों और खर्चों (जैसे कि उचित वकील, वकीलों की फीस और कानूनी लागतों) से संबंधित या उसके उपयोग से उत्पन्न कोरकामिक्स को क्षतिपूर्ति और रोक देगा। , सॉफ्टवेयर, यहां उपलब्ध कराई गई सेवाएं, ग्राहक सामग्री, इस समझौते का उल्लंघन, और / या किसी भी लागू कानून का उल्लंघन है।

कई तरह का

गोपनीयता नीति
CoreCommerce अपनी गोपनीयता नीति के अनुसार ग्राहक से एकत्रित की जाने वाली किसी भी जानकारी का उपचार करेगा, जिसे संदर्भ द्वारा इसमें शामिल किया गया है। सॉफ़्टवेयर और सेवाओं का उपयोग करने से पहले कृपया गोपनीयता नीति की समीक्षा करें। यदि ग्राहक गोपनीयता नीति के नियमों और शर्तों को स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं है, तो ग्राहक सॉफ़्टवेयर या सेवाओं का उपयोग नहीं कर सकता है।

ट्रेडमार्क और कॉपीराइट उल्लंघन के नोटिस  
ग्राहक के ई-कॉमर्स सेवाओं को डिजिटल इंडिया कॉपीराइट अधिनियम, 1957 के अनुसार ग्राहक द्वारा प्रदान किए गए उल्लंघन की एक वैध सूचना का पालन करने में विफल होने पर, कोरकॉर्स के पास उपयोगकर्ता अधिकार समाप्त करने का अधिकार सुरक्षित है, नियत समय में नियमों का उल्लंघन किया गया ।

त्याग  
इस समझौते के प्रावधानों या इस समझौते के तहत किसी पार्टी के अधिकारों या उपायों की कोई भी छूट लिखित रूप में प्रभावी होनी चाहिए। किसी भी पक्ष द्वारा इस समझौते या उसके अधिकारों या उपायों को लागू करने के लिए किसी भी समय असफलता, उपेक्षा, या देरी, को विवश नहीं किया जाएगा और इस समझौते के तहत ऐसे पार्टी के अधिकारों की छूट नहीं मानी जाएगी और किसी में भी नहीं होगी। तरीका इस समझौते के पूरे या किसी भी हिस्से की वैधता को प्रभावित करता है या इस तरह की पार्टी के पक्षपात को बाद में कार्रवाई करने का अधिकार देता है। इस समझौते में स्पष्ट रूप से कहा गया है, इस समझौते के तहत किसी भी अधिकार या उपाय के किसी भी पक्ष द्वारा कोई भी अभ्यास या प्रवर्तन इस समझौते के तहत किसी अन्य अधिकार या उपाय की ऐसी पार्टी द्वारा प्रवर्तन को रद्द नहीं करेगा या ऐसी पार्टी को लागू करने के लिए कानून द्वारा हकदार है।

पार्टियों का रिश्ता
इस अनुबंध द्वारा स्थापित कोरकामर्स और ग्राहक का संबंध स्वतंत्र ठेकेदारों का है, और इस समझौते में शामिल कुछ भी पार्टियों को साझेदार, संयुक्त उद्यमकर्ता, सह-मालिक या अन्यथा एक संयुक्त या आम उपक्रम में प्रतिभागियों के रूप में गठित करने के लिए नहीं माना जाएगा।

संशोधन और संशोधन
इस समझौते के किसी भी प्रावधान का कोई संशोधन तब तक मान्य नहीं होगा जब तक कि प्रत्येक पक्ष के अधिकृत प्रतिनिधि द्वारा हस्ताक्षरित लिखित में न हो।

असाइनमेंट
कोरकोर्स की पूर्व लिखित सहमति के बिना ग्राहक इस समझौते या इस समझौते के तहत इस समझौते या इसके किसी भी अधिकार या कर्तव्यों को सौंप या सौंप नहीं सकता है, जो कि कोरकामिक्स के विवेकाधिकार से रोक सकता है। CoreCommerce की सहमति के बिना ग्राहक द्वारा इस समझौते को असाइन करने का कोई भी प्रयास शून्य और शून्य होगा। CoreCommerce इस समझौते को किसी भी समय सौंप सकता है।

नोटिस
इस समझौते के तहत सभी नोटिस लिखित रूप में होंगे और कब दिए जाएंगे:

  • ए) व्यक्तिगत रूप से दिया गया;
  • बी) की पुष्टि की ईमेल द्वारा भेजा गया जिसमें एक व्यावसायिक रूप से उचित डिजिटल हस्ताक्षर या प्रतिकृति है;
  • ग) पंजीकृत या प्रमाणित मेल द्वारा भेजे गए होने के बाद पांच (5) दिन, अनुरोधित वापसी रसीद; या
  • घ) एक (1) दिन एक वाणिज्यिक रातोंरात वाहक के साथ जमा के बाद अगले दिन डिलीवरी निर्दिष्ट करता है, रसीद के लिखित सत्यापन के साथ।
ग्राहक को सभी संचार आदेश प्रपत्र पर निर्धारित पते पर या ऐसे अन्य पते पर भेजे जाएंगे जो ग्राहक द्वारा लिखित रूप में निर्दिष्ट किए जा सकते हैं।

लागू कानून
इस समझौते की वैधता, व्याख्या, निर्माण और प्रदर्शन, भारतीय गणराज्य के कानूनों द्वारा शासित होगा, जो कि भारतीय क्षेत्राधिकार के अधीन है, कानूनों के टकराव के सिद्धांतों को प्रभावित किए बिना। इस अनुबंध में निहित वारंटी, उपचार या दायित्व की सीमाएं या सीमाएं ग्राहक पर लागू होंगी, जहां तक ​​ग्राहक के अधिकार क्षेत्र के कानूनों के तहत ऐसी सीमाएं या बहिष्करण की अनुमति है।

पंचाट  
इस समझौते के संबंध में उत्पन्न होने वाले सभी विवादों को भारतीय मध्यस्थता परिषद (आईसीए, नई दिल्ली) के वाणिज्यिक मध्यस्थता नियमों के अनुसार मध्यस्थता द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा और अंत में उन नियमों के अनुसार नियुक्त किया जाएगा जो मुक्त होंगे। इस हद तक इक्विटी के अनुसार कार्य करना, यह पुरस्कार के कानूनी प्रवर्तन में हस्तक्षेप नहीं करता है। दोनों पक्षों ने सहमति व्यक्त की कि विलियम्सन काउंटी, टेनेसी में मध्यस्थता होगी और इस बात से सहमत होंगे कि प्रक्रिया को इस तरह से नोटिस या अन्यथा टेनेसी या संघीय कानून द्वारा अनुमति के रूप में प्रदान किया जा सकता है। इस समझौते के तहत किसी भी कार्रवाई या अधिकारों को लागू करने के लिए, प्रचलित पार्टी लागत और वकील की फीस वसूलने की हकदार होगी।

पूरे समझौते 
यह अनुबंध, उपयोग की कोरकामिक्स वेबसाइट की शर्तें और कोरकामिक्स गोपनीयता नीति ग्राहक और कोरकामकर के बीच सॉफ्टवेयर और सेवाओं के संबंध में संपूर्ण अनुबंध का गठन करती है, जो यहां प्रदान की गई सॉफ्टवेयर और सेवाओं से संबंधित है, और सभी मौखिक संचार, अभ्यावेदन, समझ और समझौतों को या तो मौखिक या लिखित रूप में प्रस्तुत करती है। इस समझौते से आच्छादित विषय के संबंध में।

ग्राहक और सलाहकार के लिए लागू अन्य कानून
इस समझौते के अलावा, ग्राहकों को लागू भारतीय कानूनों का भी पालन करना है, संदर्भ के लिए कृपया निम्नलिखित कृत्यों, नियमों, विनियमों, उपनियमों, व्यापार सूचनाओं आदि का संदर्भ लें। Corecommerce, किसी भी तीसरे पक्ष या सरकार द्वारा लाई गई किसी भी कार्रवाई के लिए उत्तरदायी नहीं होगा। भारत में किसी भी अधिनियम या कानून के किसी भी उल्लंघन के लिए ग्राहकों पर संबंधित निकाय ग्राहक के लिए लागू होते हैं। इस नियम और शर्तों में प्रयुक्त शब्दों और भाषा की व्याख्या जनरल क्लाज एक्ट, 1897 और उल्लिखित कृत्यों के अधीन है। यह सलाह दी जाती है कि ग्राहक कृपया निम्नलिखित कृत्यों का उल्लेख करें।

  • 1. कॉपीराइट अधिनियम, 1957 कॉपीराइट संशोधन अधिनियम, 2012 द्वारा संशोधित और / या समय-समय पर संशोधित और नियम
  • 2. सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम, 2000 के रूप में समय-समय पर संशोधित और उसके बाद नियम
  • 3. भारतीय दंड संहिता, 1860 समय-समय पर संशोधित की गई और इसके नियम
  • 4. डिजाइन अधिनियम, 2000 के रूप में समय-समय पर संशोधित किया जाता है और इसके नियम
  • 5. पेटेंट अधिनियम, 1970 के अनुसार समय-समय पर संशोधन और उसके बाद नियम
  • 6. ट्रेड मार्क्स एक्ट, 1999 के अनुसार समय-समय पर संशोधन किया जाता है और इसके नियम बनाए जाते हैं
  • 7. जीएसटी कर व्यवस्था, संबंधित राज्य जीएसटी अधिनियम, आईजीएसटी अधिनियम, यूटीजीएसटी अधिनियम 2017 और जैसा कि जीएसटी परिषद द्वारा सुझाया गया है, समय-समय पर संशोधित और उसके बाद नियम
  • 8. भारतीय आयकर अधिनियम, 1961 में समय-समय पर संशोधन किया गया और उसके बाद नियम
  • 9. फेमा, फेरा, आरबीआई विनियम आदि और
  • 10. संबंधित और संबंधित ग्राहक के लिए लागू होने वाले किसी अन्य कानून के लिए, कृपया अपने अधिवक्ता या कानूनी पेशेवर को देखें।

इस समझौते के विषय में सभी प्रश्नों को निर्देशित किया जाएगा:

DEV डिजिटल VADODARA निजी लिमिटेड
कोर-कॉमर्स इंडिया,
34 बी, नर्मदा नागर
DIWALIPURA,
वडोदरा,
जीजे 390020 भारत।
या  
Info@corecommerce.in

गोपनीयता नीति का संदर्भ
ग्राहकों को सलाह दी जाती है कि वे Corecommerce की गोपनीयता नीति देखें।