हमारी कहानी

अधिक करने के लिए प्रेरित.

कोर कॉमर्स एक विश्वसनीय, अनुकूलन योग्य सास ईकॉमर्स प्लेटफॉर्म है जो व्यक्तिगत सेवा और समर्थन और विकसित, ऑन-ट्रेंड तकनीकी क्षमताओं की पेशकश करता है। हमारे ग्राहकों की तरह, हम रचनात्मक जुनून और व्यक्तिगत गर्व से प्रेरित होते हैं जो हम अपने व्यवसाय में करते हैं।

कार्य का समय (कार्यालय)

सोमवार से शुक्रवार - सुबह 9.00 से शाम 7.00 बजे तक

समर्थन समय

सोमवार से शुक्रवार - सुबह 9.00 से शाम 7.00 बजे तक

ईमेल

info@corecommerce.in
Whatsapp
हमारी साइट पर आपका स्वागत है।
कॉल करें: +91 9913910011
blog image 1
ई-कॉमर्स, फेसबुक विज्ञापन, फेसबुक बिजनेस पेज, सोशल सेलिंग, सोशल मीडिया, गतिशील उत्पाद विज्ञापन, फेसबुक, पुन: लक्ष्यीकरण

3 अपने ईकामर्स स्टोर के लिए सामाजिक वाणिज्य बिक्री ड्राइव रणनीतियाँ

अप्रैल 25, 2016   कायला मार्जिनियन   0 टिप्पणियाँ

हालांकि, कॉलेज के सहपाठियों के साथ जुड़ने के लिए फेसबुक को एक विशुद्ध रूप से सामाजिक उपकरण के रूप में बनाया गया था, फिर भी नेटवर्क ब्रांड सामग्री वाले लोगों को जोड़ने के प्राथमिक माध्यमों में से एक बन रहा है। बस इस अतीत में गिरावट, फेसबुक ने सामाजिक वाणिज्य के लिए नए विज्ञापन प्रारूपों को तैयार किया, जो इष्टतम निजीकरण और रूपांतरण अवसरों के लिए बनाया गया था।

जिन कंपनियों के पास पहले से ही मोबाइल उत्तरदायी ईकामर्स स्टोर है, इन परिवर्तनों को वास्तव में अच्छी खबर है, क्योंकि अधिक से ज्यादा खरीदार खरीदारी करने के लिए अपने मोबाइल फोन और टैबलेट में बदल रहे हैं। ऐसे व्यवसायों के लिए जिन्होंने अभी तक एक मोबाइल उत्तरदायी ईकामर्स स्टोर नहीं बनाया है, जिससे फेसबुक का नवीनतम विज्ञापन प्रारूपों का लाभ उठाने से पहले स्विच प्राथमिकता होनी चाहिए। आखिरकार, संभावित ग्राहकों के ध्यान में रखते हुए पैसा क्यों खर्च करते हैं क्योंकि वे मोबाइल डिवाइस पर अपनी सोशल मीडिया प्रोफाइल ब्राउज़ करते हैं यदि आपकी साइट को ऐसे तरीके से स्वरूपित नहीं किया जाता है जिससे उन्हें आसानी से उन उत्पादों को नेविगेट करने की अनुमति मिलती है जिन्हें वे भुगतान करना चाहते हैं और इनपुट जानकारी भी देते हैं?

अधिक जानने के लिए चाहते हैं? हमारे व्यापक ईग्यूइड की जांच करें: मोबाइल बाज़ार के लिए मोबाइल जवाबदेही।

रणनीति 1: एक फेसबुक बिजनेस पेज बनाएं

उन व्यवसायों के लिए जो मोबाइल उत्तरदायी हैं और उनकी सामाजिक व्यापार रणनीति को तैयार करने के लिए तैयार हैं, इन तीन सुझाव आपको ध्यान देने में सहायता करेंगे।

पहली रणनीति एक फेसबुक बिजनेस पेज बनाना है फेसबुक को इस बारे में विस्तृत निर्देश हैं कि कैसे इसे सेट अप करें

फेसबुक के बिजनेस पेज कुछ कारणों से सुलभ हैं। एक सच्चे ब्रांड समुदाय बनाने के लिए ब्लॉग पोस्ट, फोटो, वीडियो और प्रचार सहित ब्रांड सामग्री साझा करने का एक शानदार तरीका है। ब्लॉग प्रारूपों के विपरीत, सोशल मीडिया एक जीवित और श्वास नेटवर्क है जो हमेशा "चालू" (और सामाजिक वाणिज्य खरीदार हमेशा खरीदारी कर रहे हैं!) अपने ग्राहकों के साथ जुड़ने का एक शानदार अवसर है, ताकि उनके बारे में अधिक जानने के लिए, उन्हें क्या पसंद है और पसंद नहीं है, साथ ही साथ उनके सवालों का जवाब देना और यहां तक कि उनकी शिकायत भी।

क्राउडसोर्सिंग और ग्राहक सह-निर्माण रणनीतियों, जो ग्राहकों के इनपुट को नए उत्पादों के विकास या सोर्सिंग में विचारार्थ लेते हैं, जल्दी से और अधिक लोकप्रिय हो रहे हैं। और, ब्रांड, जिनके पास सगाई, ब्रांड-वफादार अनुयायियों का एक मजबूत समुदाय है, उनके पास सुझाव, विचार और प्रतिक्रिया प्राप्त करने के लिए उनके साथ सीधे संवाद करने के लिए अतिरिक्त पहुंच और ग्राहक विश्वास है।

रणनीति 2: डायनामिक उत्पाद विज्ञापन

डायनामिक उत्पाद विज्ञापन आपके व्यवसाय के लिए ग्राहकों के सामने निजीकृत सामग्री को उनके ब्राउज़िंग व्यवहार के आधार पर रखने का एक तरीका है। एक ऐसे उत्पाद को चुनने के बजाय कि आप जनसांख्यिकीय जानकारी के आधार पर ग्राहकों को पेश करना चाहते हैं, तो आप अपने उत्पाद सूची को फेसबुक पर अपलोड कर सकते हैं और फेसबुक को यह चुनने की अनुमति दे सकते हैं कि प्रत्येक उपभोक्ता या भावी ग्राहक अपने ब्राउजिंग इतिहास ।

डायनामिक उत्पादों के विज्ञापन उच्च गुणवत्ता वाले विज्ञापन हैं, जिनके परिणामस्वरूप रूपांतरण होने की संभावना अधिक होती है, क्योंकि ग्राहकों को उन उत्पादों के साथ पेश किया जाता है, जिनके बारे में उन्हें दिलचस्पी होने की अधिक संभावना है। यह प्रत्येक विज्ञापन निवेश पर अधिक लाभ के साथ अधिक प्रभावी तरीके से खर्च करता है, क्योंकि प्रत्येक ग्राहक उस विज्ञापन के साथ प्रस्तुत की जाती है जो कि उन सभी विज्ञापनों के लिए अपील करता है, जो कि सभी ग्राहकों को प्रस्तुत की जाती है और जो कि मार्क पर या फिर नहीं हो सकता।

रणनीति 3: पुनः लक्ष्यीकरण विज्ञापन

कई बार, संभावित ग्राहक आपके ऑनलाइन स्टोर पर जा सकते हैं, लेकिन खरीदारी किए बिना छोड़ सकते हैं। पुन: लक्ष्यीकरण आपके उत्पादों के साथ उन्हें पुन: संलग्न करने का एक तरीका है। पुनर्खुरीकरण आपको उन दोनों ग्राहकों को लक्षित करने की अनुमति देता है जो आपकी साइट पर पहले से ही आए हैं और नए संभावित ग्राहकों के ब्राउज़िंग व्यवहार उन व्यक्तियों के साथ मिलते हैं जो आपकी साइट पर जाते हैं।

काम करने के लिए पुन: लक्ष्यीकरण के लिए, आपको अपनी वेबसाइट पर एक फेसबुक पिक्सेल स्थापित करना होगा। यह पिक्सेल आपकी साइट पर आने वाले उपयोगकर्ताओं के बारे में जानकारी पर कब्जा करेगा। ये वे उपयोगकर्ता हैं जो तब Facebook पर लॉग इन करने के बाद विशिष्ट विज्ञापनों के साथ लक्षित होंगे। फेसबुक में अपनी साइटपर संसाधनों का एक बड़ा सौदा शामिल होता है, जिसमें चरण-दर-चरण मार्गदर्शिका शामिल होती है, जिसमें पिक्सल सेट करने और कस्टम ऑडियंसबनाने के तरीके शामिल होते हैं । कोरकॉमर्स ग्राहकों को उनकी साइट्स पर फेसबुक पिक्सेल को एकीकृत करने के तरीके के बारे में जानकारी के लिए इस नॉलेज बेस आलेख का उल्लेख कर सकते हैं।

निष्कर्ष

ई-कॉमर्स विज्ञापन के लिए फेसबुक एक बढ़िया टूल है - और ऊपर बताए गए तीन रणनीतियों को शामिल करना यह सुनिश्चित करने का सबसे अच्छा तरीका है जितना आप निचोड़ते हैं जितना कि आप खर्च किए गए प्रत्येक विज्ञापन डॉलर से बाहर निकाल सकते हैं फेसबुक बिजनेस पेज आपको अपने ग्राहकों से ऐसे तरीके से संलग्न करने की अनुमति देते हैं जो ई-मेल की तुलना में अधिक वास्तविक और अंतरंग है, और गतिशील उत्पाद विज्ञापन और पुन: लक्ष्यीकरण अभियान आपको अपने ग्राहकों के सामने उत्पाद डालने की अनुमति देते हैं कि उन्हें खरीदने की अधिक संभावना है। अपने ब्रांड की ऑनलाइन उपस्थिति बढ़ाएं और उन ग्राहकों के साथ जुड़कर अधिक आय अर्जित करें जहां वे ऑनलाइन होने की संभावना रखते हैं: सोशल मीडिया

अधिक जानने के लिए चाहते हैं? हमारे व्यापक ईग्यूइड की जांच करें: मोबाइल बाज़ार के लिए मोबाइल जवाबदेही।

साथ ही, चेक आउट करना सुनिश्चित करें:

अनुशंसित पोस्ट:

वापस